फाॅर्स ने भारत में लॉन्च की फ़ोर्स Urbania ven,अब होगी फेमली ट्रिप एक साथ,जानिए इसके बारे में

 
g

फ़ोर्स मोटर्स अब्रेनिया को हाल में इंदौर में एक डीलर मीट के दौरान लॉन्च किया गया था।अब कंपनी ने इसकी प्राइस की जानकारी दी है। यह प्राइस मीडियम व्हीलबेस वेरिएंट की है जिसमे 13 पैसेंजर के साथ एक ड्राइवर सफर कर सकता है।अर्बनिया के उत्पादन के लिए एक पूरी तरह से नई अत्याधुनिक मेन्युफेक्चरिंग यूनिट स्थापित की गयी है। 

j

अर्बनिया शार्ट व्हीलबेस वेरिएंट 3350 मिमी की प्राइस 29.50 लाख रूपये है। इसमें 10 यात्री +1 ड्राइवर बैठ सकते है।अर्बनिया लॉन्ग व्हीलबेस वेरिएंट 4400 मिमी में 17 यात्रियों +1 ड्राइवर की क्षमता है। इसकी प्राइस 31.25 लाख रूपये है।अर्बनिया देश भर के महानगरों और मिनी महानगरों में उपलबध होगा और चुनिदा फ़ोर्स कमर्शियल व्हीकल डीलरशिप के माध्यम से पेश किया जाएगा। 
 j
इसके फीचर की बात करे तो ये हिल्स होल्ड,असिस्ट,ईएसपी,ईबीडी,ईटीडीसी और ऑल व्हीकल वेलिलेटेड डिस्क ब्रेक जैसी सुविधाओं के साथ सुरक्षा वास्तव में विश्व स्तर की है।अर्बनिया क्रेश,रोलओवर और पेडल यात्री सुरक्षा नियमो का पालन करने वाला पहला सेगमेंट है। कम्रिशील सेगमेंट के लिए वर्तमान भारतीय कानून के मुताबित ये विशेषताएं अनिवार्य भी नहीं है।वे ड्राइवर और को पैसेंजर एयरबैग से भी लेस है। इसके अलग अलग ऐसी वेट् ,सेगमेंट बेस्ट केबिन स्पेस और स्टेडिंग स्पेस ,रिक्लिनिंग सीट्स और यूएसबी पोर्ट्स और सीलबंद पैनोरमिक विंडो शामिल है। एनवीएच 2 को बॉक्स निर्माण के इस्तेमाल से कम किया है ,जहा मोटर को पूरी तरह से बाहर रखा गया है।