अगस्त के महीने में टाटा की इन गाड़िया ने टॉप पर मारी बाजी,सबसे ज्यादा बिकी ये गाड़िया

 
h

भारतीय बाजार में टाटा आज से ही नहीं बल्कि कई सालो से लोगो के दिलो पर राज कर रही है इसका उदाहरण अगस्त के महीने की सेल्स रिपोर्ट्स है।अगस्त के महीने के टाटा की सबसे ज्यादा कौन सी कार बिकी है और किसने टॉप नम्बर पर बाजी मारी है इसके बारे में आज हम आपको बताएगे तो चलिए जानते है इनके बारे में 

h

टाटा टियागो - 
अगस्त 2022 में तीसरे नंबर पर सबसे ज्यादा बिकने वाली टाटा की गाड़ी में से एक टाट टियागो है। ये कार प्रेट्रोल और डीजल,सीएनजी ऑप्शन के आती है। वही टाटा मोटर्स ने 27 परसेंट की सालाना वृद्धि दर्ज की है।अगस्त 2022 में कंपनी ने टियागो की 7,209 यूनिट्स को सेल किया है। वही इसकी तुलना पिछले साल की इसी अवधि से करे तो इसे कुल 5,658 यूनिट्स का सेल किया था। 

h

टाटा नेक्सन - टाटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी टाटा नेक्सन रही है। इस गाड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। नेक्सॉन हुंडई क्रेटा को भी इस कार ने सबसे ज्यादा नंबर से पछाड़ दिया था।नेक्सॉन को प्रेट्रोल,डीजल और दो ev ऑप्शन में पेश किया था। अगस्त 2022 में टाटा मोटर्स ने नेक्सॉन की 15,085 यूनिट्स सेल की है। 

g

टाटा पंच - टाटा पंच की ये कार हाल ही में कंपनी ने लॉन्च की थी। भारत में ये सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी में से एक है।सबकॉम्पेक्ट एसयूवी भारत में मारुती सुजुकी इन्ग्रीस और महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी के साथ इसकी टक्कर होती है। इसके अलावा ये अगस्त 2022 में अट्टा मोटर्स ने पंच की 12,006 यूनिट्स सेल की है।