KIA SELTORS FACELIFT 2022 अगले महीने लोगी लॉन्च ,मिलेंगे 6 एयरबेग,लेवल 2 ADAS,जानिए इसके बारे में

 
H

2022 KIA seltos FACELIFT को हाल ही में दक्षिण कोरियाई बाजार में पेश किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार अपडेटेड सेल्टोस को भारत में अगले महीने यानि अगस्त 2022 में लॉन्च कर सकते है। लेकिन इंडिया स्पेक मॉडलदक्षिण कोरिया में बिकने वाले मॉडल से अलग होगा। नए मॉडल्स में ज्यादातर कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे और कुछ फीचर्स अपग्रेड भी होंगे। दक्षिण कोरियाई बाजार में नई 2022 KIA seltos FACELIFT एसयूवी मॉडल की प्राइस 20.6 मिलियन वोन से शुरू होती है जो लगभग 12.57 लाख रूपये है। 

H

इस कार के लुक और डिजाइन की बात करे तो इसमें सामने की तरफ नई सेल्टोस फेसलिफ्ट में ट्विन हेंडलेप क्लस्टर और एलईडी डीआरएल के साथ एक निचा ग्रिल है। फ्रंट बम्पर में थोड़ा चेंज किया गया है और एक न्यू फॉक्स सिक्ड प्लेट है। पीछे की तरफ सुव में अपडेटेड बम्पर और नए टेललैंप्स है। इंडिया स्पेक मॉडल कोरिया में बेचे जाने वाले वर्जन की तुलना में ये थोड़ा और ऊँचा है। 
 
इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें मिलने वाला ऑल ब्लेक और कोरमेल इंटीरियर थीम स्पोर्टी नजर आती है। इसका ग्रेविटी वेरिएंट मिडनाइट ग्रीन कलर स्किम में मौजूद है। नई 2022 किया सेल्टोस फेसलिफ्ट adas न्यू कलर स्किम,फूल डिजिटल इस्टूमेंट क्लस्टर,अपडेटेड uvo कनेक्टेड कार टेक से लेस है। 

H

रिपोर्ट्स के अनुसार suv को भारत में पैनोरमिक सनरूफ और 6 एयरबैग मिल सकते है।भारतीय बाजार में नई सेल्टोस अपने मौजूद इंजन सेटअप के बनाए रख सकती है।जिसमे 114 bhp ,1.5 लीटर नेचुरली प्रेट्रोल,138bhp,1.5 लीटर टर्बो डीजल यूनिट शामिल है।मिड लाईड अपडेट के साथ एसयूवी में मेल्स हाइब्रिड टेक्नोलॉजी भी मौजूद हो सकती है जिससे इसमें ज्यादा ईंधन कुशल बनाएगी इससे एसयूवी का माइलेज बढ़ सकता है।