महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा BOLERO पर मॉडिफिकेशन देख रह गए हैरान,ट्वीट कर कहि ये बात

 
g

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा ने टिवट्र की मदद से एक और ट्वीट शेयर किया है जो इन दिनों सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस बार उनका ट्वीट हर बार की तरह महिंद्रा के मोडिफिकेशन को लेकर है। लेकिन इस बार लोगो ने कुछ ऐसा मोडिफिकेशन बोलेरा गाड़ी में किया की उसे देख खुद आनंद महिंद्रा हैरान रह गए। 

g

भारत में अक्सर सड़को पर कई मोडिफाइड गाड़िया चलती देखि होगी।जब भी व्यक्ति कंपनी से कार की डिलीवरी लेता है तो उस समय गाड़ी कुछ और होती है और महज एक महीने बाद ग्राहक उसका कलर रूप बदल देता है .कुछ लोग इसे अपनी पसंद के मुताबित मोडिफाई करवाते है तो कुछ लोग शोक के लिए करते है।लेकिन इस सब के बिच गाड़ी के मॉडिफिकेशन का एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिल रहा है .जहा लोगो ने एक कार को मोडिफाई शराब की तस्करी के लिए किया।इस मॉडिफिकेशन को देखकर आनंद महिंद्रा भी हैरान रह गए और उन्होंने टिवट्र पर ट्वीट कर लिखा -तुम तो डिजाइनर होते लेकिन गलत दिशा मे चले गए। 

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट के कारन अक्सर सोशल मिडिया पर चर्चा का विषय बने रहते है .बे लोगो द्वारा गाड़ियों के मॉडिफिकेशन को अक्सर अपने टिवटर अकाउंट पर शेयर करते है। लेकिन अब उन्होंने बोलेरा का ऐसा मॉडिफिकेशन देखा की वह खुद इस बात से हैरान रह गए .उन्होंने ट्वीट कर लिखा की यह दुर्भाग्यपूर्ण है की यह गलत रास्ते पर चले गए नहीं तो वह ऑटोमोबाइल कंपनी में क्रिएटिव डिजाइन इंजीनियर हो सकते थे। 

g

ये मामला बिहार का है जहा पुलिस ने चार तस्करो को गिरफ्तार किया है। ये तस्कर आनंद महिंद्रा की बोलेरो गाड़ी की छत पर शराब  की पोटिया एक जगह से दूसरी जगह ले जा रहे थे। उन्होने इस गाड़ी की छत्त को ऐसे डिजाइन किया था की किसी को कोई शक नहीं हो। ऐसा पहली बार हुआ है किसी गाड़ी की छत्त पर एक साथ 900 से 1000 शराब की बोतले एक जगह से दूसरी जगह ले जाई जा रही थी। पुलिस के अनुसार बोलेरो की छत्त में 20 कार्टन में 960 बोतले छुपाई गयी थी। ऐसे में अब इसका वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो राह है