मारुती सुजुकी की Grand vitara suv की जबरदस्त बुकिंग,लॉन्च से पहले वोटिंग पीरियड 5 महीने पंहुचा

 
g

मारुती सुजुकी की नेक्सा डीलरशिप पर बिकने को तैयार जबरदस्त मिडसाइज एसयूवी ग्रेंड विटारा को इंडियन मार्केट में शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और प्राइस की जानकारी के पहले ही इसकी 55000 से ज्यादा यूनिट बुक हो चुकी है। मारुती सुजुकी ग्रेंड विटारा की प्राइस की जानकारी इस हफ्ते हो सकती है।यह एसयूवी जबरदस्त लुक और फीचर्स के साथ माइलेज के मामले के बेहतर है।लॉन्च से पहले ही ग्रेंड विटारा की 55000 यूनिट बुक हो चुकी है इसकी कारन से कुछ खास वेरिएंट्स के लिए वोटिंग पीरियड्स 5 महीने से ऊपर जा चूका है 

g

मारुती सुजुकी ग्रेंड विटारा की पिछले एक महीने से ज्यादा समय से बुकिंग चल रही है और आप भी 21,000 रूपये टोकन अमाउंट पर बुक करा सकते है।जबरदस्त बुकिंग के कारन से इसके कुछ वेरिएंट्स के लिए बुकिंग पीरिड्स 5 महीने से ज्यादा लग रहे है। खबरों के अनुसार इस हफ्ते इसकी प्राइस के बारे में जानकारी मिलेगी। वही इस कार का मुकाबला ह्युंडे क्रेटा,किया सेल्टोस और टोयोटो अर्बन हैराइडर से होगा मारुती ग्रेंड विटारा को भारत में 10 लाख रूपये की शुरूआती प्राइस में पेश कर  सकते है। 

फीचर्स की बात करें तो मारुती सुजुकी ग्रेंड विटारा ग्रेंड विटारा में कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है की इसे sigma delta,zeta 'alpha ,xzeta  और alpha जैसे ट्रिम लेवल में लॉन्च किया जाएगा। ja zeta +alpha +वेरिएंट्स में स्ट्रांग हाइब्रिड पावरट्रेन देखने को मिलेगा ,वही बाकी के वेरिएंट्स में मेल्स हाइब्रिड पावरट्रेन देखने को मिलेंगे। 

j

मारुती ग्रेंड विटारा को 5 स्पीड मेनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिश ऑप्शन के साथ e- cvt गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। मारुती सुजुकी ग्रेंड विटारा को पावरफुल लुक और जबरदस्त इंटीरियर के साथ लेडरेट स्टीयरिंग व्हील ,वेटिलेटेड सीट्स ,हेंड आप डिस्प्ले ,360 डिग्री कैमरा,जैसे कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए है।