SUV हुंडई वेन्यू एन लाइन हुई लॉन्च ,3 ड्राइविंग मोड्स जैसे फीचर्स से लेस,जानिए इसके कीमत के बारे में

 
g

हुंडई ने कई कॉम्पेक्ट सुव हुंडई वेन्यू एन लाइन लॉन्च कर दी है। इस कर की कीमत 12.16 लाख रूपये है इस कर की बुकिंग 21000 रूपये में कर सकते है।कंपनी ने इस कर की बुकिंग 25 अगस्त से शुरू कर दी है।यूजर्स ऑफिशियल वेबसाइट और शोरूम से भी बुक कर सकते है। हुंडई एन लाइन में इससे पहले 1.19 लाख रूपये सस्ता i20 एन लाइन मोडल भी पेश कर चूका है। सस्पेंशन और स्टीयरिंग को फन ड्राइविंग एक्सपीरियंस के लिए प्रिपेयर किया। मोटरस्पोर्ट्स मेकेनिज्म से बने थ्रिलिंग स्टाइल की कार में कस्टमर को डायनेमिक और स्पोर्टिंग ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिल रहा है। 

h

वही इसके फीचर की बात करे तो इसमें 7 स्पीड डीसीटी विथ पेडल शिफ्टर्स,4 डिस्क ब्रेक और हुंड्युई के 60 ब्लूलिंक कनेक्टेड कार फीचर से यूजर को स्मार्ट मोबिलिटी एक्सपीरियंस मिलेगा। होम टू कार स्मार्ट फीचर,एलेक्सा और गूगल वाइस असिस्टेंट भी मौजूद है।नार्मल इनको स्पोर्ट मोड़ के बिच डिफरेंट ड्राइविंग एक्सपीरियंस सलेक्ट कार सकते है वही 30 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स,20 से ज्यादा स्टेंडर्ड सेफ्टी फीचर्स और 1.0 लीटर टर्बो प्रेट्रोल इंजन मौजूद होगा। 

g

फ्रंट बम्पर पर एन लाइन ब्रेजिंग,रिवाइज्ड फ्रंट,रियर बंपर और लोअर सेक्शन में रेड एक्सेंट ब्रेजिंग दिया गया है।केबिन में एन लाइन का डॉटेड लोगो और 3 स्पोक स्टीयरिंग वहील भी अवेलेबल है। रूफ पर भी रेड ब्रेजिंग मौजूद है रेड फ्रंट केलिपर्स और 16 इंच का एलॉय व्हील डिजाइन है। इस कार में 5 कलर के ऑप्शन में पेश किया गया है। n6 और n8 के दो ट्रिम लेवल ,8 इंच टचस्क्रीन में एप्पल कार प्लाई और ऐंड्रॉयड ऑटो कनेक्टेड कार ट्रेक,पावर्ड दरीवर्स सीट,एक बोस साउंड सिस्टम के साथ कई रिकॉर्डिंग ऑप्शन वाला कैमरा भी दिया गया है।