Sunroof cars : जानिए देश की सनरूफ वाली सबसे सस्ती कारो के बारे में,ड्राइविंग का मजा हो जाएगा दो गुना

 
h

सनरूफ वाली कार में परिवार के साथ लंबी यात्रा पर जाने का मजा काफी बढ़ जाता है। जिस परिवार में बच्चे होते है उन्हें ज्यादातर सनरूफ वाली कारे पसंद होती है। वही बाजार में ऐसी कई गाड़िया है जिनमे सनरूफ मिलता है लेकिन उनमे से कुछ कारे महंगी है लेकिन आज हम आपको ऐसी सस्ती करो के बारे में बता रहे है जिनको खरीदकर आप सनरूफ वाली कारो की इच्छा पूरी कर सकते है। 
 h
हुंडई आई 20 -भारत में सनरूफ के साथ मिलने वाली सबसे सस्ती कारो में हुंडई की आई 20 कार का नाम शामिल है। इस कार के टॉप वेरिएंट एस्ट्रा में सनरूफ का ऑप्शन दिया गया है। कार की एक्स शोरूम प्राइस 8.84 लाख रूपये से शुरू है। 

टाटा नेक्सन - भारतीय कार निर्माता टाटा भी नेक्सन जैसी एसयूवी में सनरूफ फीचर्स देता है।एसयूवी के एक्सएम इस वेरिएंट में ये ऑप्शन मौजूद है। इसकी प्राइस एक्स शोरूम में 9.20 लाख रूपये है। 

h
महिंद्रा एक्सयूवी 300
- इन सब कॉम्पेक्ट एसयूवी के डब्लू 6 और इसके ऊपर के वेरिएंट में ये फीचर मौजूद है.दस लाख रूपये की एक्स शोरूम प्राइस के साथ आने वाली महिंद्रा एक्सयूवी में भी सनरूफ दिया गया है। जिसकी प्राइस 9.99 लाख रूपये से शुरू हो जाती है। 

मारुती ब्रेज -देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुती की भी ब्रेजा में ये सनरूफ फीचर्स मौजूद है।जेडएक्सआई और जैसेकसाई प्लस में ही सनरूफ का ऑप्शन मौजूद है। इसकी एक्स शोरूम पाइस 12.30 लाख रूपये से शुरू है।