कंपनी की Lemborghini urus performante को इंडियन मार्केट में हुई लॉन्च ,3 सेकंड में 100 किमी की रफ़्तार पकड़ेगी ये कार,जानिए इसके बारे में

 
h

दुनिया की नामी कार मैन्युफेक्चरिंग कंपनी lemborghini की urus performante इंडियन मार्केट में लॉन्च हो गयी है।इसका ग्लोबल डेब्यू कार ने अगस्त में किया था। कार में कई तरह के कॉस्मेटिक और टेक्नीकल बदलाव किए गए है। urus performante में  इंजन पुराने मॉडल का ही दिया गया है। इसमें सीटों का नया डिजाइन और बेंजिंग कुछ अलग जरूर दिखेगा। 

g
इस कार में 4.0 टिवन टर्बोचार्ज्ड v8 इंजन है। इस इंजन की पावर को बढ़ा दिया गया है और अब ये 666 एचपी की पावर 850 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। इसकी प्राइस की बात करे तो ये 4.22 करोड़ रूपये से शुरू है।कार परफॉर्मेंस के मामले में टॉप नोच होगी और ये केवल 3.3 सेकेंड में 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेगी। टॉप स्पीड की बात करे तो ये 306 किमी प्रति घंटे तक पहुंच सकती है। 

g

urus performante में काइल स्पिंग सस्पेंशन देखने को मिलेगा।स्पोर्ट सस्पेंशन के लिए इसमें अलग से स्विच दिया गया है। साथ ही तीन ड्राइविंग मोडस के साथ ही इस बार रैली मोड़ का चौथा ऑप्शन भी मौजूद है। इसके ग्राउंड क्लियरेंस को बढ़ाने के साथ ही कार को सलेबिलिटी देने के लिए 23 इंच के अलॉय व्हील दिए गए है।कार के बोनट और फ्रंट बम्पर को एग्रेसिव लुक के साथ पेश किया गया है।साइड पेनल्स में नए डिजाइन के वेट्स मौजूद है जो इसे काफी रोबस्ट लुक देते है।कार में इंटीरियर पहले की तरह ही दिखेगा।वही कुछ जगहों पर लेदर रेपनिग इसके लुक को इनहेंस कर रही है। लेकिन ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है।