अगस्त के महीने में मर्सिडीज ब्रेज EQS के साथ ये कारे भी होगी लॉन्च,जानिए इनके बारे में

 
H

अगले महीने यानि की अगस्त में भारतीय बाजार में कई नई गाड़िया पेश होने वाली है। इसमें कुछ मॉडल आपके बजट में है। यानी इन कार की प्राइस 4 लाख रूपये से भी कम है। इसमें कुछ लग्जरी कार भी होगी। ऐसे में अब आपकी जरूरत और बजट के अनुसार से कई कार पेश होने वाली है। इनमे हुंडई,मारुती,टोयोटा ओला,महिंद्रा ,मर्सिडीज के मॉडल है। ऐसे में अगर आप कोई नई हैचबेक या suv खरीदने की सोच रहे है तो आपको अगस्त तक इंतजार कारन होगा।हो सकता है इनमे से आपको कुछ पसंद आ जाये तो आइये जानते है इन कारो के बारे में 

H

मारुती ऑल्टो - मारुती सुजुकी ने अपनी न्यू ऑल्टो 2022 को अगले महीने पेश करने की तैयारी कर ली है। खबरों के अनुसार कंपनी इस 18 अगस्त को लॉन्च करने वाली है। इसके लिए इन्विटेशन भेजना शुरू कर दिया है। अब ये एंट्री लेवल हैचबैग बिग,बोल्ड बन गयी है। इसके सेल एरेना शोरूम से की जाएगी। नई ऑल्टो मौजूद मॉडल की तुलना में ज्यादा लम्बी और छोड़ी दिखाई दे रही है अब लॉन्चिंग के समय इसके फीचर्स कीजानकारी मिलेगी। इसकी कीमत 3.5 लाख रूपये हो सकती है।

H

मर्सिडीज ब्रेज ESQ - मर्सिडीज अपनी एस क्लास का इलेक्ट्रिक वर्जन 24 अगस्त की पेश करेगी। इसकी प्राइस 1.75 करोड़ रूपये है। इसके पूरी तरह इम्पोर्ट किया जाएगा और टॉप स्पेक अंग वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा। लोअर स्पेक वेरिनेट बाद में आएगा। esq में 586 किलोमीटर की रेंज वाला 107.8kwh बैटरी पैक मिलेगा। यह मर्सिडज क बुक्स हाइपरस्क्रीन को तीन स्क्रीन डेशबोर्ड ले आउट,गर्म और मसाज रियर सीट और एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस के साथ पेश की जाएगी।  

H

ओला इलेक्ट्रिक कार - ओला ने बीते दिनों ओला कस्टमर डे सेलिब्रेशन के समय अपनी अपकमिंग टीम प्रीमियम इलेक्ट्रिक गाड़ियों का टीजर वीडियो पेश किया था। इन आने वाली कारो में जबरदस्त डिजाइन देखने को मिलेगा। 15 अगस्त को 3 EV  कर लॉन्च की जाएगी टीजर में नजर आयी पहली कार में रेप्रौड़ इन्फेक्ट वाली डेडलाइट्स है। दूसरी कार में फ्रंट लाइट्स के लिए रेप राउंड इफेक्ट है लेकिन हेडलैम्प्स के लिए तीन यूनिट और स्टाइल वाले फ्रंट बम्पर देखने को मिलेंगे। तीसरी कार में फ्रंट लाइट के लिए सिंगल बार और टेल लेप के लिए अलग डिजाइन है।