भारत में TATA TIAGO NRG का XT नया वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च,नए फीचर्स के साथ पाइस भी होंगे जबरदस्त,जानिए इसके बारे में

 
g

कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर ने TATA TIAGO NRG के अपने नए वेरिएंट को जल्द पेश करने वाले है कार के इस नए वेरिएंट को कंपनी ने टीज किया है। नया वेरिएंट टियागो का एक्सटी XT वेरिनेट हो सकता है। इससे पहले टाटा टियागो एसआरजी केवल टॉप स्पेक एक्सजेड के साथ ही पेश की जाती है। टाटा टियागो का आने वाला वेरिएंट इसके करंट मॉडल की चलने में काफी जबरदस्त हो सकता है इसी कारन से इसे मार्केट में अभी से काफी चर्चे हो रहे है। वही इसकी कीमत कम होने पर ये ग्राहकों के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है 

g

खबरों के अनुसार टाटा टियागो एनर्जी का नया वेरिएंट आने वाले एक से दो हफ्तों में लॉन्च किया जा सकता है.लेकिन अभी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आयी है इसमें केवल कॉस्मेटिक बदलाव होंगे और बाकी की बॉडी क्लेडिंग भी देखने को मिल सकती है। खबरों के अनुसार टियागो एनर्जी एनआरजी को एक सॉलिड डिजाइन के साथ मार्केट में पेश कर सकते है। ऐसा माना जा रहा है टियागो के पुर्वति सस्करण की तुलना में 37 मिमी लम्बी होगी इसके अलावा भी इसमें कई बदलवा देखने को मिल सकते है। 

h

कंपनी ने आगामी एनआरजी  की ग्राउंड क्लीयरेंस भी बढ़ा दी है इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी 181 मिमी है .ये खराब सड़को से बेहतर और सुरक्षित तरीके से निपटने में हैचबेक की मदद करने के लिए टाटा मोटर्स 11 मिमी अतिरिक्त ग्राउंड क्लीयरेंस जोड़ा है .वही इसके डिजाइन में बदलाव के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है .टाटा NRG के आने वाले वेरिएंट्स 1.2 लीटर ,थ्री सिलेंडर इंजन होगा,यह अधिकतम 84 bhp की पावर और 113 nm का पिक टॉर्क जेनरेट कर सकता है इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी समाने नहीं आयी है ऐसे में इसकी लॉन्चिंग के बाद ही इसकी जानकारी मिलेगी।