Mahindra Bolero Neo Plus के एडवांस फीचर्स में नजर आ सकते है बदलाव, जानिए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

 
fgfg

भारत के मार्केट में ऑटोमोबाइल कंपनियों के बीच अपने अपने ब्रांड और डिजाइन को लेकर के होड़ मची हुई है। आने वाले समय में एक से बढ़कर एक कार का देखने को मिल सकती है। इनमें से एक नाम Mahindra Bolero Neo के फेसलिफ्ट वैरिएंट Mahindra Bolero Neo Plus का भी हो सकता है। इस कार को लांच करने की बात काफी लम्बे समय से चल रही है लेकिन अभी तक कम्पनी ने इसे लेकर के कोई जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट के मुताबिक Bolero Neo Plus में मिलने वाले बेसिक फीचर्स Bolero Neo की ही तरह हो सकते हैं। जबकि एडवनास फीचर्स में बदलाव नजर आ सकता है जहा एक तरफ बात इंजन की है तो इसमें भी बदलाव की काफी संभावना कम दिख रही है। ऐसे में आइए जानते है Mahindra Bolero Neo में मिलने वाले उन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी जानकारी।

Mahindra Bolero Neo स्पेसिफिकेशन 
नए एमिसन स्टैण्डर्ड, BS6 Phase 2 के साथ आने वाली Mahindra Bolero Neo में 1493 cc, का 1.5L I4 mHawk 100, 3 Cylinders Inline, 4 Valves/Cylinder, DOHC इंजन दिया गया है। ये 3750 rpm पर 100 bhp की पावर और 1750 rpm पर 260 Nm का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। डीजल फ्यूल पर चलने वाली इस कार में मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 5 स्पीड गियर बॉक्स जोड़े गए हैं।

Mahindra Bolero Neo डायमेंशन
Mahindra Bolero Neo में 2680mm लंबे व्हील बेस के साथ 180mm का ग्राउंड क्लीयरेंस और 384 लीटर का बूटस्पेस दिया जा रहा है। वहीं कार की लंबाई, चौड़ाई और उंचाई क्रमशः 3995mm, 1795mm और 1817mm है। 7 सीटर इस कार का पूरा वजन करीब 2,215 किलो है।

Mahindra Bolero Neo इंटीरियर
Mahindra Bolero Neo के इंटीरियर में इलेक्ट्रॉनिक मल्टी ट्रिपमीटर, फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, डिजिटल क्लॉक, ड्राइविंग एक्सपीरियंस कंट्रोल ईको, हाइट अडजस्टेबल ड्राइवर सीट और ड्यूल टोन डैशबोर्ड जैसे फीचर्स दिए जाते हैं। 

Mahindra Bolero Neo कीमत
Mahindra Bolero Neo की शुरुआती कीमत 9.63 लाख रुपये है, ये टॉप मॉडल के साथ 12.14 लाख रुपये तक जाती है। अगर आप भी बोलेरो के इस मॉडल को खरीदने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले नजदीकी शोरूम जाकर इसे बुक करना होगा। also read : 
हुंडई जल्द पेश करेगी i30 कार,फीचर देख हर कोई रह गया हैरान