Upcoming sedans 2024 : अगले साल लॉन्च होगी ये सेडान कारे,जानिए इनके फीचर्स और माइलेज के बारे में

 
v

अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे है तो बहुत जल्द आपके लिए नई कार पेश होने वाली है।जल्द ही नया साल आने वाला है .ऐसे में कार कंपनिया भी नई कारो को पेश करने की तैयारी कर रही। 2024 में भारतीय ऑटोमेटिक बाजार में नई सेडान लॉन्च होने वाली है।खबरों के अनुसार इनमे मारुती सुजुकी ,हुंडई और हौंडा जैसी कंपनियों की कारे शामिल होगी। तो आइये जानते है इन आने वाली नई कारो में क्या खास मिलने वाला है। 

न्यू जनरेशन मारुती डिजायर -

मारुती सुजुकी अपनी लोकप्रिय डिजायर कॉम्पेक्ट सेडान के न्यू जनरेशन मॉडल को पेश करने वाली है।इसके अगले साल मार्च - अप्रेल के दौरान बाजार में पेश होने की उम्मीद है।नए मॉडल के एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इसमें 1.2 लीटर ,3 सिलेंडर पेट्रोल के साथ हाइब्रिड तकनीक मिलने की उम्मीद है।इस कार का माइलेज 35-40kmpl के बिच हो सकती है।इस कार में एडवांस स्मार्टप्ले प्रो + टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी,सुजुकी वॉयस असिस्ट और ओवर द एयर अपडेट फीचर मिल सकते है। also raed : Volkswagen India अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर रही है VW Virtus और Taigun जैसी एसयूवी, जान लीजिए लांचिंग डेट

j

न्यू जनरेशन हौंडा अमेज -

हौंडा भी अपनी बेस्ट सेलिंग सब कॉम्पेक्ट सेडान अमेज के न्यू जनरेशन मॉडल को पेश करने वाली है।कंपनी इस कार में एडवांस ड्राइवर असिस्टेड सिस्टम और हौंडा सेंसिंग तकनीक का अपडेट ऑफर कर सकती है।इस कार ने फ्री स्टेडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ नया स्मार्टफोन कनेक्टिविटी ऑप्शन शामिल होगा।इसके साथ ही कार को एक फ्रेश इंटीरियर लौट भी दिया जाएगा। कार के डिजाइन में भी ककुछ बदलाव किए जा सकते है।