CSK VS RCB : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2022 ने चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनो से हरा दिया

 
H

इन दिनों आईपीएल चल रहे है ये खेल देश में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनो से हरा दिया। इस मैच में पिछली हार का हिसाब कर लिया। महिपाल लोमरोर 42,कप्तान फाफ दू प्लेसी 38,विराट कोहली 30,दिनेश कार्तिक 26 की उपयोगी परियो के बाद गेंदबाज हर्षल पटेल तीन विकेट,ग्लेन मैक्सवेल दो विकेट और जोश हेजलवउस एक विकेट के जबरदस्त प्र्दशन से रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने चेन्नई सुपरकिंग्स को बुधवार को आईपीएल के मुकाबले में 13रनो से हरा दिया। 

H

चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया महिश ने जबरदस्त गेंदबाजी की और आरसीबी के बल्लेबाज को बांधा रखा लेकिन आखरी में फिर दिनेश कार्तिक ने अच्छा पर्दशन किया। उनसे पहले महिपाल लोमरोर ने भी 27 गेंदों में 42 रन की जबरदस्त पारी खेली जिसमे तीन चुके और दो छक्के शामिल थे। 

H

दू प्लेसी ने 22 गेंदों में चार चोक और एक छक्का लगाया। विराट ने 33 गेंदों पर 30 रन में तीन चोक और एक छक्का जड़ दिया कद्श में वापसी करने वाले ऑफ स्पिनर मोईन अली ने विराट को बोल्ड करने के साथ 28 रन देकर दो विकेट लिए महिश ने 27 रन देकर तीन विकेट लिए 

लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने पवार प्ले में अच्छा स्कोर बनाया लेकिन इसके बाद उसकी पारी धीमी हो गयी है ओपनर डेवोन कन्वे ने एकतरफा  संघर्ष करते हुए 37 गेंदों में छ चोक और दो छक्कों की मदद से 56 रन बनाये रविंद्र जडेज और कप्तान धोनी दो रन बनाकर आउट हो गए है चेन्नई ने 54 रन की ओपनिंग साझेदारी  के बाद अपने विकेट गवाए और चैम्पियन टीम को निराशा का सामना करना पड़ा।