PK VS RCB : पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 54 रनो से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीद को कायम रखा

 
H

आईपीएल 2022 का 60  वा मुकाबला पंजाब किंग्स ने अपने नाम किया। पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 54 रन की एकतरफा जित हासिल की। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नो विकेट खोकर 209 रन का स्कोर खड़ा किया 

J

जानी बेयरस्टो 66 और लियाम लिविंग्स्टन 70 के विस्फोटक अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों ने जबरदस्त पर्दशन से पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल मुकाबले में शुक्रवार को 54 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीद को कायम रखा। पंजाब ने 20 ओवर में नो विकेट पर 209 रन का स्कोर बनाया और बेंगलुरु को 20 ओवर में नो विकेट पर 155 रनो पर आउट कर दिया। 

J

आपको बता दे की पंजाब की 12 मैचों में छठी जित है और वह अंक तालिका के छठे स्थान पर पहुंच गया। बेंगलुरु को 13 मैचों में छ्ठी हार का सामना करना पड़ा लेकिन वह चौथे स्थान पर है ऐसे में बेंगलुरु को प्लेऑफ की अपनी उम्मीद के लिए अपना आखिरी मैच हर हाल में जितना होगा। 
 
आपको बता दे की टॉस हारने के बाद पहले पंजाब ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए पावरप्ले में बेंगलुरु के गेंदबाजों का धुँआ निकाल दिया।  पल्ले बल्लेबाज शिखर धवन पांचवे ओवर की आखरी गेंद पर आउट हुए तो उस समय पंजाब का स्कोर 60 रन था शिखर ने 15 गेंदों में  21 रन बनाये पंजाब किंग्स ने बेंगलुरु को 54 रनो से हरा दिया लेकिन उनके समाने आगे अब कठिनाइया है अब उनका मुकाबला गुजरात टाइट्स के खिलाफ है जो इस सीजन में सभी टीमों के मुकाबले अच्छा खेली।